3 Action Web Series : एक्शन और रोमांच से भरी वेब सीरीज़

3 Action Web Series : एक्शन और रोमांच से भरी वेब सीरीज़


हैल्लो दोस्तों आज के लेख में आपके लिए 3 Action Web Series की जानकारी लेकर आये है जो एक्शन का एक बहुत बड़ा धमाका है अगर आप भी एक्शन के दीवाने है तो इन वेब सीरीज के बारे में जानना चाहते है तो आपको हमारे साथ इस लेख के अंत तक बना रहना होगा तो चलिए शुरू करते है एक्शन और रोमांच से भरी ये पोस्ट,आप इन्हे मैक्स प्लेयर में फ्री में देख सकते है। 
 

भौकाल वेब सीरीज | Action Web Series 

आईपीएस नवनीत सिखेरा के जीवन पर बनी ये कहानी सच्ची घटना पर आधारित है कैसे एक 
कहानी तब की है जब मुजफ्फरनगर में दो अपराधी गुटों मोहम्मद शौकीन खान और डेढ़ा बंधुओं का शासन था,

3 Action Web Series

इन दोनो गिरोहों का मुजफ्फरनगर में भौकाल था। आईपीएस नवनीत सिखेरा जब यहाँ पहुंचते है तो उन्हें बहुत कठिनाइयों का सामना करना पढता है क्योकि इस जिले में अपराधियों का इतना भौकाल था की कोई भी उनके खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार नहीं होता ऐसे में आईपीएस नवनीत सिखेरा पुलिस बल को उनकी पावर से जनता को पुलिस के ऊपर विस्वास करना जैसी चीजे सीखा कर फिर इन दोनों गुटों के खिलाफ युद्ध का विगुल  बजा देते है इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके है इस वेब सीरीज में आपको एक्शन का तड़का भरपूर मिलने वाला है अगर इस वेब सीरीज़ की रेटिंग की बात करे तो IMDB ने इसे 10 में से 7.8 की रेटिंग दी है। 

रक्तांचल | Raktanchal | 3 Action Web Series

दोस्तों दूसरे नंबर पर आती है रक्तांचल ,80 के दशक में उत्तरप्रदेश में आपराधिक जीवन से जुडी सच्ची घटनाओ पर ये वेब सीरीज बनी है। जिसमे वसीम खान के आपराधिक साम्राज्य को विजय सिंह नाम का अपराधी चुनौती देता है। 

3 Action Web Series

जिस वजह से खून खराबा अपने चरम पर पहुंच जाता है विजय सिंह का रोल अपराधी नायक का है जो लोगो के हिट में काम करता है। एक्शन से भरपूर ये वेब सीरीज आप मैक्स प्लेयर पर फ्री में देख सकते है। इसे IMDB ने 10 में से 6.8 की रेटिंग दी है। 

एक थी बेगम | Ek Thi Begum | Action Web Series

एक थी बेगम वेब सीरीज की कहानी भी सच्ची घटनाओ पर आधारित है इसमें एक औरत के इंतकाम की कहानी है जो एक बहुत बड़े आपराधिक साम्राज्य को नष्ट करने के लिए हर कदम उठाती है। कहानी कुछ ऐसी है अंडरवर्ड डॉन मक़सूद का सबसे विश्वासपात्र बंदा जहीर है लेकिन कुछ कारणों से ये अब एक दूसरे के विरोधी और जबरदस्त दुश्मन बन जाते है। 


3 Action Web Series

और दुश्मनी ऐसी की ये दोनों एक दूसरे के जान के प्यासे हो जाते है इसी दुश्मनी के कारण जहीर की जान चली जाती है जहित का बदला लेने के लिए जहीर की बीवी असरफ इंतकाम लेने का फैसला करती है और वह हर तरह से अंडरवर्ड डॉन को नुक्सान पहुँचती है इस वेब सीरीज में आपको भरपूर एक्शन और ड्रामा मिले वाला है IMDB मे इस वेब सीरीज की रेटिंग 8.6 है। 

तो दोस्तों उम्मीद करते है आपको ये जानकारी पसंद आयी होगी ये सारी वेब सीरीज आप मैक्स प्लेयर में बिलकुल फ्री देख सकते है ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमे सोशल मीडिया अकाउंट पर Follow करे। 

Post a Comment

0 Comments