4 Romantic Movies For Valentine’s Day : अपने पार्टनर के साथ बिताये कुछ यादगार पल देखे इन मूवीज को साथ में प्यार होगा दुगुना

4 Romantic Movies For Valentine’s Day साल 2024 की शुरुवात के साथ ही लव बर्ड के प्यार का मौसम आ चुका है,ऐसे में हर कोई अपने साथी को कुछ खाश महसूस कराने के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करने की सोचता है कोई महंगे गिफ्ट देकर अपने प्यार को उसके स्पेशल होने का अहसास कराता है तो कोई साथ में अपना समय बिताते है। 

ऐसे में ये महीना प्यार के परिंदो के लिए बहुत खाश है आप भी अपने पार्टनर के साथ यादगार और खुशनुमा पल बिताने की सोच रहे है तो इस लेख में हमने  आपके लिए 4 Romantic Movies For Valentine’s Day के बारे मे जानकारी शेयर की है आप अपने पार्टनर के साथ इन फिल्मो को देख कर एक प्यार भरा समय बिता सकते है आपके लिए हमने कुछ खाश मूवीज को चुना है अगर आप भी इन 4 Romantic Movies For Valentine’s Day के बारे में जानना चाहते है तो आपको हमारे साथ अंत तक बने रहना होगा। 


4 Romantic Movies For Valentine’s Day : दिल परदेशी हो गया 

आप अगर इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक करने की सोच रहे है तो ये मूवी आप उनके साथ देखकर उन्हें खाश महसूस करा सकते है इस मूवी में कैसे मूवी का नायक अपने प्यार के लिए हर सितम सह जाता है इस मूवी में बहुत ही खूबसूरत गानो के साथ एक बहुत ही सुन्दर लव स्टोरी है ये मूवी आपको आपके प्यार के और करीब ले आएगी ये आपके पार्टनर को अहसास कराएगी की आप उनके लिए खाश है। 

4 Romantic Movies For Valentine’s Day

कहानी कुछ इस तरह है फिल्म का नायक अपने भाई को बचाने पकिस्तान में चला जाता है जहा वह अपना नाम बदल कर रह रहा होता है वही उसकी मुलाकात अपने प्यार से हो जाती है और फिर कुछ कारणों से उनकी शादी नहीं हो पाती अंत में दोनों ख़ुशी ख़ुशी इस दुनिया से विदा ले लेते है। इस मूवी की IMD रेटिंग 4.9  है इस मूवी को दर्शको ने काफी सराहा और प्यार दिया उस दौर की ये मूवी रोमांटिक हिट रह चुकी है। 


रब ने बना दी जोड़ी 

रोमांटिक मूवी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आपके लिए लाये है रब ने बना दी जोड़ी इस मूवी में आपको रोमांस के साथ साथ भरपूर मनोरजन मिलने वाला है इस मूवी में नायिका नायक के दो रूपों से मिलती है एक जो उसके पति से और दूसरा अपने डांस पार्टनर से कुल मिलाकर यह मूवी बहुत खाश है 

4 Romantic Movies For Valentine’s Day

इसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय ने लोगो का बहुत प्यार बटोरा ,आप भी इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर के साथ इस मूवी का लुफ्त लीजिये और एक अच्छा और रोमांटिक समय साथ बिताये।  

वीर जारा (Romantic Movies For Valentine’s Day)

वीर जारा मूवी में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी के किरदार ने इस मूवी  अलग लेबल पे जा कर रख दिया इसलिए हम इसे इस वैलेंटाइन डे मूवी की लिस्ट में आपके लिए सजेस्ट कर रहे है। 

4 Romantic Movies For Valentine’s Day


 प्रीति जिंटा जिन्होंने इस मूवी में एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाया है वह अपनी दादी की आखरी इच्छा पूरी करने भारत आती है इस मूवी में पूरी जिंदगी का इंतज़ार और प्यार की एक गहराई को दर्शाती कहानी है अपने पार्टनर के साथ इस वैलेंटाइन डे पर आप भी इस मूवी का और अपने प्यार की गहराई को एक दूसरे के  शेयर करे। 

 दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 

बात करे नब्बे के दशक की या आज की दिलवाले दुल्हनिया ले जायेगे मूवी एक बहुत बड़ी रोमांटिक हिट है इस मूवी में शाहरुख खान और काजोल और अमरीश पूरी जैसे बड़े कलाकारों के अभिनय ने इस मूवी को बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी बना दिया। 

4 Romantic Movies For Valentine’s Day

आज भी युवाओ की पहली पसंद है ये मूवी "राज नाम तो सुना होगा " काजोल और शाहरुख खान की इस मूवी में प्यार और एक्शन का मसाला पूरा है कैसे एक नायक अपने प्यार के लिए सात समुंदर पार कर अपनी मंजिल को पा जाता है इस वैलेंटाइन डे पर आप भी इन मूवी का लुफ्त अपने पार्टनर के साथ ले। 


Post a Comment

0 Comments