डर की दास्तान : Dar Ki Daastaan - Horror story in hindi

डर की दास्तान -  Dar Ki Dastaan - Horror Story - Fear Story,

Horror story in hindi - -Bhoot ki kahani -daravani story hindi


Hello दोस्तों एक बार फिर आपके लिए लेकर आयी हूँ एक जबरदस्त कहानी जिसमे दोस्ती की मिसाल के साथ ही साथ आपको डर का  अहसास होगा ,ये कहानी हमे इस ब्लॉग के रेगुलर रीडर प्रशांत सिंह ने भेजी है कहानी काफी दमदार है इस लिए आप सब के सामने इस कहानी को Publish किया जा रहा है और एक बात अगर आप भी कहानी लिखते है और चाहते है की ज्यादा से ज्यादा लोगो तक आपकी कहानी पहुँचे तो आप हमे मेल के द्वारा अपनी कहानी भेज सकते है चलिए आज की कहानी शुरू करते है। 

Horror story in hindi



लेखक : प्रशांत सिंह 

स्थान : प्रतापगढ़ (उत्तरप्रदेश )

Category : Horror Story

-------------------------------------------

ये कहानी है उत्तरप्रदेश के एक गांव बानेर की ,जहा कभी एकता और प्यार के लिए लोग एक दूसरे पर मर मिटते थे ,लेकिन वक़्त के साथ साथ सब कुछ बदलने लगा और आज इस गांव में गिने चुने परिवार ही रह गए है। 
बात है साल 1992 की इस गांव में मोईन और अब्दुल्ला दो दोस्त रहते थे दोनों की दोस्ती ऐसी की खून के रिश्ते भी फीके पड़ जाए | दोनों गांव के बाहर एक चीनी मिल में काम करते थे,पूरा गांव दोनों की दोस्ती की मिसाल दिया करता था,हर कोई यही कहता था ये दोनों दोस्त नहीं भाई है। 

आज मौसम रात से बरसात का था इसलिए लोग अपने घरो में कैद हो गए थे बारिश बहुत तेज थी इसलिए कब सुबह से दिन हुवा और फिर कब रात समय बीत रहा था ,यही से शुरू हुवा सिलसिला इस दोस्ती और इस गांव की बर्बादी का। 

रात अपना दामन फैलाये जा रही थी तभी  बरसात की रात में मोईन के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी ,मोईन ने जब दरवाजा खोला तो मैं देखता है की दरवाजे पर एक लड़की खड़ी है जो बारिस की वजह से पूरी भीगी है ,मोईन उस लड़की से पूछता है आप कौन है और यहाँ क्या कर रही है?
 
वह लड़की मोईन से रात भर का आसरा मांगती है और कहती है सुबह होते ही मै चली जाउंगी मोईन उसे अंदर आने को कहता है और वह लड़की  अंदर आ जाती है, मोईन एक बार फिर उससे पूछता है आप कौन है और कहा से आ रही है और आपको कहा जाना है ?

इन सब सवालों के बदले वह लड़की मोईन की और देखती है और मुस्कुराती है ,फिर मोईन को न जाने क्या होता है वह उस लड़की के वश में हो जाता है ये मनहूस रात मोईन के ज़िन्दगी में सब कुछ छीनने आयी थी। 

सुबह का समय है रोज की तरह आज भी काम में जाने का समय हो गया है अब्दुल्ला मोईन के घर के सामने आकर मोईन को आवाज लगाता है लेकिन तभी उसकी नज़र मोईन के घर पर  पर पढ़ती है ,अब्दुल्ला सोच में पढ जाता है की इतनी सुबह -सुबह मोइन कहा चला गया हो सकता है काम पर जल्दी निकल गया हो ये सोच कर अब्दुल्ला भी वह से चला जाता है। 
काम पर पहुंच कर जब उसे मोईन नहीं मिलता तो पूरे दिन वो यही सोचता रहता है की मोईन आज कहा चला गया ,खैर काम ख़तम कर शाम को अब्दुल्ला फिर मोईन के घर के सामने से उसे आवाज लगाता है ,दरवाजा खोलते ही अब्दुल्ला को वह पर वो ही लड़की दिखती है जो कल रात को मोईन के घर आयी थी। 

अब्दुल्ला उससे कहता है तुम कौन हो और मोईन कहा है ?
इस पर वह लड़की कहती है वो मोईन की चचेरी बहन है और मोईन किसी काम से सुबह ही शहर गया है यह कह कर वह दरवाजा बंद कर देती है। 

अब अब्दुल्ला यह सोच रहा होता है की वह मोईन को बचपन से जानता है फिर उसकी चचेरी बहन आज तक क्यों नहीं आयी ,उसे शक  है और रात में वह मोईन के घर की ताक - झाक करने लगता है 
उसका शक सही होता है मोईन के घर में जो लड़की थी वह तांत्रिक विधा कर रही थी। 

मोईन को उसने अपने सामने जमीन पर लिटाया था और वह उस पर काला जादू कर रही थी,
यह सब देख अब्दुल्ला जोर से चिल्लाता है और दरवाजा खोलने के लिए कहता है तभी अचानक दरवाजा खुल जाता है। 
अब्दुल्ला तेजी से मोईन की  ओर भागता है और मोईन के पास पहुंच कर उसे पुकारता है लेकिन मोईन बेहोश होता है तो वो  बात का जवाब नहीं देता यह देख कर अब्दुल्ला गुस्से से आगबबूला हो  जाता है और उस लड़की से पूछता है कौन हो तुम और तुमने मोईन के साथ क्या किया ?

इस पर वह लड़की जोर जोर से हसने लगती है और कहती है "बचाना चाहता है तू इसे "
अगर हां तो जो मै कहती हु तुझे वैसा ही करना होगा अगर ये बात तूने किसी को बताई तो तेर दोस्त की जान चली जायेगी।
अब्दुल्ला के लिए इस वक़्त मोईन की जान से बढ़कर कुछ नहीं था उसने उस लड़की की बात मानने के लिए हामी भर दी। 



उस लड़की के कहने पर अब्दुल्ला गांव के बाहर बने कब्रिस्तान में जाता है वहा जाकर एक कब्र जो 1972 की है जिसमे रेशमा नाम लिखा होता है उस कब्र की मिट्टी लेकर वह भागता - भागता मोईन के घर आता है। 

कब्र की मिट्टी पाकर वह लड़की खुश हो जाती है और उस मिट्टी को मोईन के ऊपर डाल देती है थोड़ी देर बाद मोईन वहा से गायब हो जाता है। 

यह देख अब्दुल्ला उस लड़की से पूछता है मोईन कहा है क्या किया तुमने उसके साथ ?

इसके जवाब मे लड़की कहती है मोईन चला गया इस  दुनिया को छोड़कर मेरी दुनिया में ,तभी वह लड़की अपने असली रूप में आती है उसका ये डरावना रूप देखअब्दुल्ला  की चीखे निकल जाती है अभी अब्दुल्ला कुछ समझ पाता वह चुड़ैल अपने तेज नाखूनों से अब्दुल्ला का गला काट देती है ,इस चीख ने पूरे गांव में एक दहशत का माहौल बन जाता है गांव के लोग मोईन के घर की ओर आते है। 

वहा पहुंच कर जैसे ही मोईन को आवाज लगाते है तभी घर के अंदर से वो चुड़ैल बाहर आती है और कहती है अब सबका यही अंजाम होगा ,सब वहा से अपनी जान बचा कर भागते है उस रात गांव में एक अजीब ही सन्नाटा पसर जाता है ,जैसे ही सुबह  होती है हर कोई अपनी जान की लिए भगवान् से प्रार्थना करने लगता है। 

तभी उस गांव में एक फ़कीर आता है जब वह मोईन के घर  से गुजर रहा होता  है तो उसे उस घर में शैतानी शक्ति का आभास होता है। 

वह आगे चलकर गांव वालो को बताता है यह एक बिगड़ी आत्मा है जो बहुत ताकतवर है अपनी जान  बचाओ और यहाँ से चले जाओ। 

धीरे धीरे गांव में सन्नाटा पसर जाता है जो गांव कभी दिन में किलकारियों और लोगो की आवाज से गूँजता रहता था आज वहा समसान जैसी शांति होने लगी थी। गांव के मवेशी मरने लगे थे क्योकि शैतान की भूख को मिटाना आसान नहीं , ज़्यदातर लोग गांव छोड़ देते है और जो यहाँ रह गए वो नहीं जानते की कौन सी रात आखरी होगी। 


दोस्तों उम्मीद करते है आपको ये कहानी पसंद आयी होगी कहानी को शेयर करना ना भूले। 

all right reserved @www.fullhindi.in

Post a Comment

0 Comments